होलीमाट्काasia.kgm

होलीमाट्काasia.kgm क्रॉडैड्स | क्रॉडैड्स - dwaine pretoriusहोलीमाट्काasia.kgm क्रॉडैड्स | क्रॉडैड्स - dwaine pretoriusहोलीमाट्काasia.kgm क्रॉडैड्स | क्रॉडैड्स - dwaine pretoriusहोलीमाट्काasia.kgm क्रॉडैड्स | क्रॉडैड्स - dwaine pretoriusहोलीमाट्काasia.kgm क्रॉडैड्स | क्रॉडैड्स - dwaine pretorius
उच्च-ए संबद्ध
हिकॉरी क्रॉडैड्स की आधिकारिक साइटहिकॉरी क्रॉडैड्स

एल.पी. फ्रांस स्टेडियम सूचना

1992 में यह घोषणा की गई थी कि हिकॉरी रिबेल्स, जिसका अंतिम सत्र 1970 में था, के बाद पहली बार एक छोटी लीग टीम शहर में लौटेगी।

एल्मर विंकलर ने 1989 में हिकॉरी शहर को अपनी 37 एकड़ जमीन दान में दी थी, इसलिए शहर में स्टेडियम बनाने के लिए पहले से ही सही जमीन थी। स्टेडियम जिस संपत्ति पर बैठता है उसका नाम उनके सम्मान में विंकलर पार्क रखा गया है। बॉलपार्क के अलावा, विंकलर एक्टिविटी सेंटर, एक खेल का मैदान, पैदल मार्ग और विंकलर संग्रहालय और जन्मस्थान है।

एलपी फ्रैंस स्टेडियम पर काम 1992 में शुरू हुआ। भारी बारिश की एक असामान्य मात्रा में स्टेडियम परियोजनाओं में देरी हुई, जो 16 अप्रैल को फेयेटविले जनरलों के खिलाफ स्टेडियम के उद्घाटन के लिए अग्रणी थी। हिकॉरी में लीजन फील्ड और ग्रेनाइट फॉल्स में डील स्टेडियम जैसी वैकल्पिक साइटों की टीम के खेलने के लिए संभावित वैकल्पिक साइटों के रूप में जांच की जा रही थी, जबकि स्टेडियम के प्रमुख टुकड़े पूरे हो गए थे। गैस्टोनिया में फ्रैंचाइज़ी के पूर्व घर सिम्स पार्क को कुछ खेलों की मेजबानी करने के लिए भी माना जाता था। ओपनिंग डे के लिए फ्रैंस को खेलने योग्य बनाने के लिए आवश्यक घटकों की सूची में पार्किंग, बाड़ लगाना, मैदान पर घास, बैठने और प्रशंसकों के लिए टॉयलेट थे। एक बार जब सर्दियों के तूफानों से मौसम साफ हो गया, तो कर्मचारियों ने छह दिन के सप्ताह में काम करना शुरू कर दिया, ताकि करीब महीने भर की देरी के लिए प्रयास किया जा सके, जिससे प्रगति धीमी हो गई थी। वाइट सॉक्स ने कुछ फील्ड प्रोजेक्ट्स की देखरेख के लिए अपने हेड ग्राउंड्सकीपर को लाया, जैसे कि 8,000 फीट जल निकासी पाइप जो बरमूडा घास के साथ आठ इंच रेत के नीचे स्थापित किए गए थे- जिसे आदर्श रूप से एक इंच ऊंचे-शीर्ष पर रखा जाता है।

बड़े दिन से दो सप्ताह पहले, स्टेडियम अभी भी तैयार नहीं था। स्वामित्व समूह ने ओवरटाइम घंटों को क्रैंक किया, यह सब पूरा करने की कोशिश करने के लिए कर्मचारियों को सूर्यास्त से सूर्यास्त तक भुगतान किया।

जब ओपनिंग डे आखिरकार आया, तो स्टेडियम में क्रॉडैड्स कैफे या पूरी तरह से पक्का क्लेमेंट बुलेवार्ड या पार्किंग स्थल जैसी सभी घंटियाँ और सीटी नहीं थीं, लेकिन कैटावबा घाटी में बेसबॉल की वापसी वास्तव में एलपी फ्रैंस स्टेडियम में होगी। पहले गेम के लिए प्रत्याशा इतनी अधिक थी, कि टीम ने अनुमानित 8,000 के करीब 5,100 से बैठने की क्षमता को बढ़ावा देने के लिए बाएं और दाएं फील्ड लाइनों के नीचे अस्थायी ब्लीचर्स स्थापित किए।

यह परियोजना लगभग 3.8 मिलियन डॉलर में बनाई गई थी जिसे शहर के फंड और निजी फंडिंग (2.25 मिलियन डॉलर) के संयोजन से जुटाया गया था। शहर द्वारा भुगतान किए गए धन का एक बड़ा हिस्सा लीज समझौते और रियायतों, टिकट और पार्किंग राजस्व के एक हिस्से के माध्यम से चुकाया गया था।

स्थानीय हिकॉरी व्यवसायी फ़ॉरेस्ट गेन्स के नाम पर एक दान द्वारा घर और आने वाले क्लब हाउस का भुगतान किया गया था। एलपी फ्रैंस स्टेडियम का नाम पेप्सी बॉटलर ली पोल्क फ्रैंस से आया है, जिनकी बेटियों ने स्टेडियम के निर्माण में मदद करने के लिए एक बड़ा दान दिया था। उबड़-खाबड़ ग्रेडिंग और नई फोर लेन सड़क जो पार्क के लिए प्राथमिक पहुंच बिंदु है, दिवंगत क्लेरेंस क्लेमेंट का एक उपहार था। सड़क और स्टेडियम का पता अभी भी उसका नाम है: क्लेमेंट बुलेवार्ड।

मरम्मत

2013 के सीज़न के बाद स्टेडियम ने अपनी पहली बड़ी मरम्मत की। सुधारों में शामिल हैं: एक नया वीआईपी अनुभाग, पिकनिक मंडप, तीन आउटडोर पार्टी आंगन, और पूरी तरह से पुनर्निर्मित सुइट्स, क्रॉडैड्स कैफे और फ्रंट ऑफिस। स्टेडियम को नई स्टेडियम रोशनी और एक पुनर्निर्मित पार्किंग स्थल भी मिला।

अक्टूबर 2017 में, टेक्सास रेंजर्स ने फ़्रांस के नवीनीकरण में अतिरिक्त $ 1 मिलियन की घोषणा की। पुनर्निर्माण के दौरान, सॉड, चेतावनी ट्रैक सामग्री और इनफिल्ड गंदगी सहित खेल की सतह को बदल दिया गया था और मैदान के नीचे जल निकासी में सुधार हुआ था। होम प्लेट के पीछे सुरक्षात्मक जाल का समर्थन करने वाले पांच ध्रुवों को भी दृष्टि रेखा में सुधार के लिए ओवरहेड तारों के पक्ष में हटा दिया गया था। दोनों डगआउट्स को नए फर्श, बेंच, सीढ़ियां, साथ ही पुनर्निर्मित हेलमेट और बैट रैक प्राप्त हुए। प्लाईवुड आउटफील्ड की दीवारों को तोड़ दिया गया और उनके स्थान पर नई गद्देदार दीवारें स्थापित की गईं। फैन एक्सपीरियंस में सबसे बड़ा बदलाव नया एलईडी वीडियो बोर्ड है। नया डिस्प्ले 15.5' लंबा और 54' चौड़ा है। पिछला बोर्ड 12 'लंबा x 20' चौड़ा नापा गया।

सितंबर 2019 में नवीनीकरण का तीसरा बड़ा दौर शुरू हुआ। इस परियोजना ने क्लब हाउसों के पुनर्निर्माण और विस्तार को देखा। होम क्लब हाउस में, कपड़े धोने के कमरे को हटा दिया गया और खिलाड़ियों के लिए एक नया भोजन और लाउंज क्षेत्र के साथ बदल दिया गया। नए लकड़ी के लॉकरों के पक्ष में धातु के लॉकर निकाले गए। होम साइड को नया कालीन, पेंट का एक ताजा कोट और एक नया क्लाउड सीलिंग मिला। कोच के लॉकर स्पेस को पहले अंपायर के लॉकर रूम में स्थानांतरित कर दिया गया था। पुराने कोच का ड्रेसिंग एरिया एक स्टडी रूम बन गया जहां कोच खेल की तैयारी कर सकते हैं और खिलाड़ी फिल्म की समीक्षा करने बैठते हैं। विजिटिंग साइड पर एक पुराने स्टोरेज रूम को कोच के लॉकर एरिया में बदल दिया गया था। आगंतुकों को नए फर्नीचर, कालीन और पेंट भी मिले। विस्थापित कपड़े धोने के कमरे और अंपायर कक्ष को एक नवनिर्मित भवन में ले जाया गया। खेल के मैदान को भी ऑफ सीजन नवीनीकरण के हिस्से के रूप में फिर से बनाया गया था। अन्य छोटी परियोजनाओं में सुइट फर्श की जगह और पिकनिक डेक को फिर से शुरू करना शामिल था।

स्टेडियम में लगभग 4,000 प्रशंसक बैठते हैं और तीन बार दक्षिण अटलांटिक लीग फाइनल की मेजबानी कर चुके हैं: 2002, 2004 और 2015। एल.पी. फ्रैंस स्टेडियम ने 1994, 2001 और 2014 के एसएएल ऑल-स्टार खेलों की मेजबानी भी की है।